6 Free Apps जिनसे चैटिंग के साथ करें Video कॉल –


दोस्तों आमतौर पर हम या तो Message send कर सकते है या फिर Call लेकिन आज मैं आपको कुछ Apps बताऊंगा जिनसे आप Free में Message और Video calling दोनों कर सकते है। 
Tango – Tango एक खास एप्लीकेशन है जिससे आप Messaging के साथ Video Calling कर सकते है। इसमें Photo editing और Sharing का आप्शन भी है। इसके games को भी डाउनलोड कर सकते है।


Qik – इस App की सहायता से आप अपने video चैट को आसानी से सोशल साइट्स पर लाइव स्ट्रीमिंग कर सकते है। और ये तेजी से काम करती है। 
Skype – इसमें चैटिंग और फोटो भेजने के आप्शन मिलते है। यह video की पिक्चर क्वालिटी अपने आप ही आपकी इन्टरनेट की स्पीड के हिसाब से बना लेता है यह धीरे इन्टरनेट स्पीड वाले कनेक्शन के लिए बहुत उपयोगी है।
Oovoo - इस App में आप साथ कई लोगों से बात कर सकते है इसमें आप एक साथ 12 लोगों से बात कर सकते है। इससे आप विडियो में effect भी डाल सकते है। 
Fring – यह एक multiplatform App है। इस कारण अन्य सोशल मिडिया से कॉन्टेक्ट्स इस पर आसानी से लाये जा सकते है। और इसकी खास क्वालिटी है कि यह कम स्पीड में बेहतरीन चलता है। इसमें चैटिंग के दौरान आप को काफी आसानी रहती है।
Hangouts – Google Hangouts पर video calling के साथ टेक्स्ट Message और Photo भी आसानी से भेज सकते है। इसमें जरुरी नहीं की दोनों तरफ से लोग एक ही डिवाइस का उसे करें।
Previous
Next Post »

आपके योगदान के लिए धन्यवाद! ConversionConversion EmoticonEmoticon