Happy New Year to All AKS Readers


दोस्तों मुझे ये कहते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि अब आपके पसंदीदा ब्लॉग Aapkisaahayta को Adsense  भी मिल गया है। मुझे ये Account Hindi Approve होने से पहले ही मिल गया था। या फिर Approve होने के बाद ये तो मैं कह नहीं सकता क्योंकि मुझे Adsense मिलने के 5 या 6 दिन बाद खबर आई कि Adsense Hindi भाषा को support करने लगा है। जो भी हो इस ख़ुशी ने मुझे और अच्छा लिखने के लिए प्रोत्साहित किया है।
दोस्तों क्या आपने अभी तो अपना ब्लॉग नहीं बनाया? क्यों? इस पोस्ट को पढ़े और अपना ब्लॉग जरुर बनाये। और हो सके वहां तक हिंदी में ही बनाये क्योंकि हमे अपनी हिंदी भाषा को इतना सुदृढ़ बना देना है कि कोई ये ना कह सकते की “हिंदी को हम क्या समान करे, भारतवासी हिंदी को पढने और लिखने में डरते है।“
और मैं आशा करता हू कि आप 2015 में कुछ नई शुरुवात करेंगे और नया करके दिखायेंगे।
Happy New Year
          All AKS Readers.
Previous
Next Post »

2 comments

Click here for comments
January 1, 2015 at 7:08 PM ×

बहुत सुन्दर प्रस्तुति
आपको नववर्ष की हार्दिक शुभकामनायें!

Reply
avatar
January 2, 2015 at 6:12 PM ×

जी आपका भी.
आपके ब्लॉग www.kavitarawatbpl.blogspot.in/ पर आकर बहुत अच्छा लगा.

Reply
avatar

आपके योगदान के लिए धन्यवाद! ConversionConversion EmoticonEmoticon