शाहरुख़ खान अधूरा है इनके बिना

शाहरुख़ खान की सफलता का कारण
Shahrukh Khan Life Style
लैपटॉप – पेन और पेपर का इस्तेमाल तो मैं लम्बे समय से भूल ही गया हू. मैं हर काम के लिए कंप्यूटर का ही इस्तेमाल करता हू. बिना लैपटॉप के तो मैं घर से बाहर जा ही नहीं सकता हू.

नाक की दवा – मेरी नाक बंद रहती है इसलिए मेरे साथ और मेरे घर पर आपको नाक की दवा जरुर मिल जाएगी.दवा के बिना मैं एक मिनट भी नहीं रह सकता.

पेप्सी – मैं खाने के बिना रह सकता हू पर पेप्सी के बिना नहीं.

काम – एक्टिंग मेरी ज़िन्दगी का खास हिस्सा है, पूजा है दुसरो का मनोरंजन करके मुझे ख़ुशी महसूस होती है खाली बैठना मुझे अच्छा नहीं लगता है

बच्चे – अपने बच्चो के बिना मैं नहीं रह सकता मेरी कोशिश रहती है कि मेरे बच्चे हमेशा मेरे आस-पास रहें एक काम मैं जरुर करता हू या तो उन्हें सुलाता हू या फिर स्कूल छोड़ने जाता हू

पढना – जब तक कुछ पढ़ ना लू तब तक चैन ही नहीं आता मैं एक बार में दो से तीन किताबे पढ़ लेता हू

विडियो गेम्स – घर से बिना विडियो गेम के कभी नहीं निकलता विडियो गेम खेले बिना ऐसा लगता है जैसे मैंने अपना कोई जरुरी काम नहीं किया

जींस – मुझे जींस पहनना अच्छा लगता है तभी तो एक साथ दर्जनों खरीद लेता है

मीटिंग – मीटिंग मेरे लिए बहुत जरुरी होती है मेरी हमेशा यह कोशिश रहती है कि किसी भी मीटिंग को कैंसिल ना करू
Previous
Next Post »

आपके योगदान के लिए धन्यवाद! ConversionConversion EmoticonEmoticon